ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT

Jaguar Land Rover ने डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन में तेजी लाने के लिए Tata Technologies के साथ किया समझौता

इस समझौते के तहत पहले फेज में जगुआर लैंड रोवर (Jaguar Land Rover) ब्रिटेन की बुनियादी उत्पादन सुविधाएं शामिल होंगी.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी04:32 PM IST, 14 Mar 2023NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

टाटा मोटर्स  (Tata Motors)  के स्वामित्व वाली जगुआर लैंड रोवर (Jaguar Land Rover) ने मंगलवार को अपने डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन में तेजी लाने के लिए टाटा टेक्नोलॉजीज (Tata Technologies) के साथ करार करने की घोषणा की. जगुआर लैंड रोवर (जेएलआर) में इंडस्ट्रीयल ऑपरेशन की  एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बारबरा बर्गमीयर (Barbara Bergmeier) ने एक बयान इस बात की जानकारी दी है.

बारबरा बर्गमीयर (Barbara Bergmeier) ने अपने बयान में कहा कि इस समझौते के तहत, टाटा टेक्नोलॉजीज कई विभागों से डेटा और जानकारी को एक ही सोर्स में लाकर जेएलआर के मैन्युफैक्चरिंग, लॉजिस्टिक्स, सप्लाी चेन, फाइनेंस औरपरचेजिंग मॉड्यूल को ट्रांसफॉर्म के लिए एंड-टू-एंड इंटीग्रेटेड एंटरप्राइज रिसोर्स प्लानिंग (ERP) मुहैया कराएगी. पहले फेज में जेएलआर (JLR) ब्रिटेन की बुनियादी उत्पादन सुविधाएं शामिल होंगी. इसके बाद में अन्य वैश्विक स्थानों के लिए समाधान मुहैया करवाए जाएंगे.

इसके आगे बयान में बारबरा बर्गमीय ने है कि 'टाटा टेक्नोलॉजीज के साथ भागीदारी हमारे कोर एंटरप्राइज रिसोर्स प्लानिंग में जल्द ट्रांसफॉर्मेशन लाने में मददगार होगी, जिससे यूजिबिलिटी बढ़ सके और भविष्य के लिए आवश्यक एफिशिएंसी उपलब्ध हो सके.''

वहीं, टाटा टेक्नोलॉजीज के एमडी और सीईओ वॉरेन हैरिस ( Warren Harris) ने कहा कि सहयोग जेएलआर को इनोवेटिव और सस्टेनेबल व्हीकल बनाने और न्यू एज डिजिटल टेक्नोलॉजी का उपयोग करके बाजार में तेजी आगे बढ़ने में मदद करेगी.

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT