ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT

BLS ई-सर्विसेज की बंपर लिस्टिंग; NSE पर करीब 125% प्रीमियम पर हुआ लिस्ट

BLS ई-सर्विसेज एक टेक्नोलॉजी इनेबल्ड डिजिटल सर्विस प्रोवाइडर है, जो कि देश में कई बड़े बैंकों को कॉरेसपॉन्डेंस सर्विसेज मुहैया कराती है.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit डेस्क
NDTV Profit हिंदी10:41 AM IST, 06 Feb 2024NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

BLS ई-सर्विसेज का शेयर BSE पर 128.89% प्रीमियम के साथ 309 रुपये पर लिस्ट हुआ. वहीं, NSE पर ये 125.92% प्रीमियम के साथ 305 रुपये पर लिस्ट हुआ. इसका इश्यू प्राइस 135 रुपये का था.

कंपनी ने एंकर निवेशकों से जुटाए थे 126 करोड़ रुपये

IPO से पहले 29 जनवरी को कंपनी ने एंकर निवेशकों से 126 करोड़ रुपये जुटाए थे. BSE की वेबसाइट के मुताबिक कंपनी ने 93.27 लाख शेयर 135 रुपये के भाव पर 10 फंड्स को अलॉट किए.

सिक्सटींथ स्ट्रीट एशियन जेम्स फंड, सेंट कैपिटल फंड, सिल्वर स्ट्राइड इंडिया ग्लोबल फंड, एरीज अपॉर्चुनिटीज फंड, एडोस इंडिया फंड उन एंकर निवेशकों में से हैं जिन्हें शेयर आवंटित किए गए.

क्या करती है कंपनी?

BLS ई-सर्विसेज एक टेक्नोलॉजी इनेबल्ड डिजिटल सर्विस प्रोवाइडर है, जो कि देश में कई बड़े बैंकों को कॉरेसपॉन्डेंस सर्विसेज मुहैया कराती है. कंपनी शहरी, अर्ध-शहरी, ग्रामीण और दूरदराज इलाकों में जरूी सार्वजनिक उपयोगिता सेवाओं और सामाजिक कल्याण योजनाओं को पहुंचाने के लिए मदद करती है.

इश्यू से मिले पैसों का इस्तेमाल कंपनी नई क्षमताओं को विकसित करने और अपने मौजूदा प्लेटफार्म्स को मजबूत करने के लिए करेगी. साथ ही अपने टेक्नोलॉजी इंफ्रास्ट्रक्चर को भी मजबूत करने के लिए पैसों का इस्तेमाल किया जाएगा.

NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT