ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT

Zee Insolvency: इंडसइंड बैंक को 10 मिलियन डॉलर चुकाएगी कंपनी, सोनी डील को करेगी पूरा

ब्लूमबर्ग के मुताबिक, मामले की जानकारी रखने वाले लोगों ने बताया है कि इंडसइंड बैंक को 10 मिलियन डॉलर का भुगतान शुक्रवार तक हो जाएगा.
NDTV Profit हिंदीमोहम्मद हामिद
NDTV Profit हिंदी03:52 PM IST, 16 Mar 2023NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

जी एंटरटेनमेंट अपने खिलाफ चल रही दिवालिया कार्यवाही को निपटाने के लिए इंडसइंड का बकाया चुकाने को राजी हो गई है. ब्लूमबर्ग में छपी खबर के मुताबिक-मामले की जानकारी रखने वाले लोगों ने बताया कि जी एंटरटेनमेंट, सोनी ग्रुप के साथ 10 बिलियन डॉलर का मीडिया घराना तैयार करने के लिए विलय को पूरा करने के बेहद करीब है.

शुक्रवार तक होगा पेमेंट

ब्लूमबर्ग के मुताबिक, मामले की जानकारी रखने वाले लोगों ने बताया है कि इंडसइंड बैंक को 10 मिलियन डॉलर का भुगतान शुक्रवार तक हो जाएगा, इसके बाद बैंक जी एंटरटेनमेंट के खिलाफ अपनी इनसॉल्वेंसी प्रक्रिया को वापस ले लेगा.

इंडसइंड बैंक ने शुरू करवाई थी दिवालिया प्रक्रिया

इंडसइंड बैंक ने फरवरी में बैंकरप्सी कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और जी एंटरटेनमेंट के खिलाफ दिवालिया प्रक्रिया शुरू करने की मांग की थी. इंडसइंड बैंक का ये कदम ऐसा था जिसका सीधा असर जी और सोनी के मर्जर पर पड़ रहा था, क्योंकि इसके बाद सभी लेनदेन और असेट ट्रांसफर पर रोक लग जाती.

जी एंटरटेनमेंट और इंडसइंड के प्रतिनिधियों ने इस मामले पर ई-मेल के जरिए पूछे गए सवालों का अभी कोई जवाब नहीं दिया है.

NCLAT ने प्रक्रिया पर रोक लगाई थी

नेशनल कंपनी लॉ अपीलेट ट्रिब्यूनल NCLAT ने जी एंटरटेनमेंट को राहत देते हुए पिछले महीने उसके खिलाफ दिवालिया कार्यवाही रोक दी थी.

जी की तरफ से मामले का प्रतिनिधित्व करने वाले एक वकील ने पिछले महीने NCLT को बताया कि सोनी डील को सभी जरूरी मंजूरियां मिल चुकी हैं, लेकिन कॉर्पोरेट दिवाला कार्यवाही शुरू होने के कारण सबकुछ ठप हो जाएगा. इस विलय को जी के शेयरधारकों और भारत के एंटीट्रस्ट रेगुलेटर द्वारा मंजूरी मिल चुकी है

NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT