ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT

First Day First Show LIVE: 2000 रुपये का नोट बदलना शुरू, बैंकों में आज क्या हुआ, कैसा रहा पहला दिन

₹2000 Denomination Banknotes: 23 मई से 2000 रुपये के नोट को बदलने की शुरुआत हो गई. इन नोटों को आप या तो अपने अकाउंट में जमा करा सकते हैं या​ फिर एक्सचेंज करा सकते हैं. 30 सितंबर आखिरी तारीख है.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit डेस्क
NDTV Profit हिंदी06:29 PM IST, 23 May 2023NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
NDTV Profit हिंदी LIVE FEED
Latest FirstNDTV Profit हिंदी
  • Oldest First

₹2000 के नोट बदलवाने को लेकर दिल्ली वालों ने दी प्रतिक्रिया

आज से 2000 रुपये के नोट को बदलने की शुरुआत हो गई है. दिल्ली में नोट एक्सचेंज कराने वालों की ज्यादा भीड़ नहीं दिख रही है. BQ Prime हिंदी की टीम ने दिल्ली वालों से जानना चाहा कि कैसा रहा पहले दिन का अनुभव. देखिए दिल्ली से भावना सती की ये रिपोर्ट.

ADVERTISEMENT

₹2000 Denomination Banknotes: आज से 2000 रुपये के नोट बदलने की शुरुआत, देखिए ग्राउंड रिपोर्ट

मुंबई (Mumbai) के लोअर परेल (Lower Parel) में पहुंची BQ Prime हिंदी की टीम और लोगों से पूछा क्या 2000 का नोट एक्सचेंज या डिपॉजिट कराने को लेकर उन्हें किसी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. देखिए ग्राउंड रिपोर्ट.

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT

गुरुग्राम  में कम दिखी नोट एक्सचेंज कराने वालों की भीड़

आज से 2000 रुपये के नोट को बदलने की शुरुआत हो गई है. ग्रुरुग्राम में नोट एक्सचेंज कराने वालों की ज्यादा भीड़ नहीं दिख रही है. जायजा लिया BQ Prime के रिपोर्टर रिषभ भटनागर ने.

ADVERTISEMENT

2,000 रुपये के नोट बदलने के लिए पहले दिन खास भीड़ नहीं

आज से 2000 रुपये के नोट को बदलने की शुरुआत हो गई है. 2,000 रुपये के नोट बदलने के लिए पहले दिन कुछ खास भीड़ नहीं दिख रही है. मुंबई के फोर्ट इलाके से BQ Prime के रिपोर्टर ने बैंकों का जायजा लिया. आइए जानते हैें पहले दिन का हाल?

ADVERTISEMENT

₹2000 Denomination Banknotes: बैंकों में चल रहा सामान्य कामकाज, नहीं दिखी भीड़

आज से 2000 रुपये के नोट को बदलने की शुरुआत हो गई है. इन नोटों को आप या तो अपने अकाउंट में जमा करा सकते हैं या​ फिर एक्सचेंज करा सकते हैं. BQ Prime हिन्दी के रिपोर्टर ग्राउंड से बैंकों का जायजा ले रहे हैं. फिलहाल बैंकों में कोई खास भीड़ नहीं दिख रही है.

SBI मुंबई मेन ब्रांच में नहीं दिखी भीड़

दिल्ली स्थित लक्ष्मीनगर में बैंक ऑफ बड़ौदा में सामान्य कामकाज चल रहा है. यहां 2000 रुपये नोट बदलवाने के लिए कोई लाइन नहीं लग रही है.

NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT